लड़ रहे थे बच्चे, समझाने गया तो सभी ने मिल कर चाकू से मार डाला

जमशेदपुर : उलीडीह थाना क्षेत्र के हयातनगर, शंकोसाई रोड नंबर पांच में शेख रब्बान (36) की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी. घटना मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे की है. शेख रब्बान निर्माणाधीन मकान में सेंट्रिंग का काम कर रहा था. बताया जाता है कि किशोरों के दो गुटों के बीच लड़ाई में हुई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2018 8:16 AM
जमशेदपुर : उलीडीह थाना क्षेत्र के हयातनगर, शंकोसाई रोड नंबर पांच में शेख रब्बान (36) की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी. घटना मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे की है. शेख रब्बान निर्माणाधीन मकान में सेंट्रिंग का काम कर रहा था. बताया जाता है कि किशोरों के दो गुटों के बीच लड़ाई में हुई पत्थरबाजी के दौरान उसके पैर में चोट लग गयी थी.
वह काम छोड़कर किशोरों को समझाने गया. इसी दौरान कुछ बच्चे उसे पीटते हुए गली में ले गये और चाकू मार दिया. शेख रब्बान को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बुधवार सुबह हत्या में शामिल किशोरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बस्ती के लोग उलीडीह थाना पहुंचे और हंगामा किया.
पुलिस के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए. घटना की सूचना मिलने पर शेख रब्बान की ससुराल (समस्तीपुर के मेहंदीनगर) से लोग जमशेदपुर पहुंचे. शेख रब्बान पिछले 15 साल से हयातनगर में हजारा खातून के घर में किराये पर रहता था. उसके दो बेटे और तीन बेटियां हैं. वह आजादनगर रोड नंबर 13 में रहने वाले मो रहमत ठेकेदार के अधीन सेंट्रिंग का काम करता था.
दीपावली के दिन भी की थी चाकूबाजी : बताया जाता है कि चाकू मारनेवालों में शामिल दो भाइयों ने दीपावली के दिन सोनू नामक युवक पर भी हमला किया था. पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. इससे पूर्व भी दोनों पर कई मामले दर्ज हैं. सोनू की मंगलवार शाम को टीएमएच से छुट्टी हुई है.

Next Article

Exit mobile version