जमशेदपुर : कांग्रेसियों ने एनएच-33 पर लगाया ‘भाजपा हड्डी तोड़ हाइवे’ का बोर्ड, मांगा जवाब

रांची/जमशेदपुर : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने रविवार को जमशेदपुर के पारडीह चौक पर बोर्ड लगा कर एनएच-33 का नया नाम ‘भाजपा हड्डी तोड़ हाइवे’ रखा. कांग्रेसियों के वहां से हटते ही पुलिस ने बोर्ड को उखाड़ कर किनारे रख दिया. तय कार्यक्रम के तहत नामकुम, बुंडू, चौका, पारडीह, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2018 7:10 AM

रांची/जमशेदपुर : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने रविवार को जमशेदपुर के पारडीह चौक पर बोर्ड लगा कर एनएच-33 का नया नाम ‘भाजपा हड्डी तोड़ हाइवे’ रखा. कांग्रेसियों के वहां से हटते ही पुलिस ने बोर्ड को उखाड़ कर किनारे रख दिया. तय कार्यक्रम के तहत नामकुम, बुंडू, चौका, पारडीह, घाटशिला, बहरागोड़ा में एनएच-33 के नामकरण के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी जुटे थे.

कार्यक्रम के दौरान पारडीह चौक रोड के दोनों ओर फोर्स को तैनात किया गया था. प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी देश में रोजाना 11 किमी सड़क बनने की बात कह रहे हैं. जबकि, टाटा-रांची एनएच चार साल में भी नहीं बना पाये हैं. टाटा-रांची एनएच निर्माण में अब तक 15 सौ करोड़ रुपये खर्च होने की बात कही जा रही है, सरकार बताये कि यह पैसे कहां गये?

Next Article

Exit mobile version