इंजन से टकरायी बाइक, परखच्चे उड़े

जमशेदपुर : शनिवार को दोपहर तीन बजे के लगभग टाटानगर क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय के पीछे शंंटिंग यार्ड में बड़ा हादसा होने से टल गया. जब एक बाइक मालगाड़ी की चपेट में आकर तीन-चार टुकड़ों में पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर रेलवे ट्रैक से दूर चली गयी. हालांकि बाइक सवार बाल-बाल बच गया. इंजन से जोरदार आवाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2018 5:07 AM

जमशेदपुर : शनिवार को दोपहर तीन बजे के लगभग टाटानगर क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय के पीछे शंंटिंग यार्ड में बड़ा हादसा होने से टल गया. जब एक बाइक मालगाड़ी की चपेट में आकर तीन-चार टुकड़ों में पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर रेलवे ट्रैक से दूर चली गयी. हालांकि बाइक सवार बाल-बाल बच गया. इंजन से जोरदार आवाज निकलने से आस-पास के लोगों में दहशत फैल गयी. कुछ देर के लिए मालगाड़ी रोकी गयी. इंजन की जांच के उपरांत मालगाड़ी रवाना हुई. इधर घटना के बाद बाइक सवार बाइक छोड़ फरार हो गया. आरपीएफ ने किया बाइक जब्त. टाटानगर आरपीएफ ने शंंटिंग यार्ड पहुंच बाइक को जब्त कर लिया.

टाटानगर पोस्ट में बाइक को रखा गया है. बाइक के नंबर से चालक का पता लगाया जा रहा है. कैरेज कॉलोनी की तरफ से ज्यादातर लोग जल्दबाजी में आने जाने के लिए शंंटिंग यार्ड होकर आना- जाना करते हैं. रेल प्रशासन द्वारा दो चक्का वाहनों के आने जाने के लिए गार्डर तो लगा दिये गये हैं, लेकिन दो चक्का वाहन को भी बढ़ी मुश्किल से पार किया जाता है.

गुरुवार को अलाप्पुझा से नहीं खुली एलेप्पी
गुरुवार को एलेप्पी एक्सप्रेस अलाप्पुझा स्टेशन से नहीं खुली. इस कारण शनिवार को एलेप्पी एक्सप्रेस टाटानगर नहीं आयी. डाउन में ट्रेन के नहीं खुलने से रैक टाटानगर नहीं आने से रेलवे ने रविवार को अप में खुलने वाली टाटा-एलेप्पी एक्सप्रेस को रद्द कर दिया. वहीं शनिवार को एलेप्पी एक्सप्रेस टाटानगर से निर्धारित समय पर रवाना हुई.

Next Article

Exit mobile version