पार्सल चार्ज से ज्यादा लगा जुर्माना

जमशेदपुर : गोलमुरी नामदा बस्ती के सिद्धार्थ कुमार सिंह को पार्सल बुक कराने से ज्यादा गुरुवार को जुर्माना की राशि चुकाना पड़ा. इसके बाद पार्सल से उन्हें बुक कराया हुआ सामान मिला. सिद्धार्थ ने बताया कि उन्होंने ओड़िशा के ब्रह्मपुर से 30 केजी के किताबों का बंडल टाटानगर के लिए 19 अप्रैल को 81 रुपये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2018 5:11 AM

जमशेदपुर : गोलमुरी नामदा बस्ती के सिद्धार्थ कुमार सिंह को पार्सल बुक कराने से ज्यादा गुरुवार को जुर्माना की राशि चुकाना पड़ा. इसके बाद पार्सल से उन्हें बुक कराया हुआ सामान मिला. सिद्धार्थ ने बताया कि उन्होंने ओड़िशा के ब्रह्मपुर से 30 केजी के किताबों का बंडल टाटानगर के लिए 19 अप्रैल को 81 रुपये में बुक कराया था. वहां उन्हें एक सप्ताह में टाटानगर स्टेशन आने की बात कही गयी. गुरुवार को जब वे पार्सल लेने टाटानगर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि पार्सल 21 अप्रैल को ही आ गया था.

इसलिए उन्हें 21 से अब तक प्रति घंटा एक रुपये की दर से जुर्माना के तौर पर 103 रुपये चुकाना होगा. सिद्धार्थ ने कहा कि उनके एक दोस्त ने भी किताब का बंडल ब्रह्मपुर से चक्रधरपुर के लिए बुक कराया था. किताब पहुंचने पर चक्रधरपुर स्टेशन से उनको फोन कर सूचना दी गयी थी, जबकि ए वन स्टेशन होने के बावजूद उन्हें टाटानगर से कोई जानकारी नहीं दी गयी. सिद्धार्थ ने पूरी घटना से टाटानगर के रेल अधिकारियों को अवगत कराया.

Next Article

Exit mobile version