जमशेदपुर :मूलचंद साहू समेत चार का आर्म्स लाइसेंस रद्द

जमशेदपुर : झारखंड तेली समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष मूलचंद साहू और कमलेश कुमार व राकेश कुमार उर्फ राजा समेत चार लोगों का आर्म्स लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. पूर्वी सिंहभूम के डीसी अमित कुमार ने यह कार्रवाई पुलिस रिपोर्ट के आधार पर की है. डीसी ने मूलचंद के दो अौर कमलेश कुमार अौर राकेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 8:35 AM
जमशेदपुर : झारखंड तेली समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष मूलचंद साहू और कमलेश कुमार व राकेश कुमार उर्फ राजा समेत चार लोगों का आर्म्स लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. पूर्वी सिंहभूम के डीसी अमित कुमार ने यह कार्रवाई पुलिस रिपोर्ट के आधार पर की है. डीसी ने मूलचंद के दो अौर कमलेश कुमार अौर राकेश कुमार के एक-एक लाइसेंस रद्द करने के साथ ही मूलचंद साहू के तीन में से दो बॉडीगार्ड को वापस ले लिया है. डीसी ने इस संबंध में एक नोटिस मूलचंद साहू, कमलेश कुमार, राकेश कुमार उर्फ राजा के पते पर तामीला कराया है. इसके साथ ही उन लोगों को अविलंब आर्म्स को स्थानीय थाना या गन हाउस में जमा करने का आदेश दिया है.
पुलिस रिपोर्ट के आधार पर मूलचंद साहू समेत चार लोगों को आर्म्स लाइसेंस रद्द किया गया है. आर्म्स जमा करने के लिए आदेश दिया गया है.
अमित कुमार, डीसी, पूर्वी सिंहभूम.
आर्म्स लाइसेंस रद्द होने या बॉडीगार्ड वापस होने की मुझे कोई सूचना नहीं है. मैं प्रदेश तेली समाज का प्रदेश उपाध्यक्ष हूं अौर सामाजिक कार्यकर्ता हूं. मेरा कोई अापराधिक रिकाॅर्ड नहीं है
मूलचंद साहू, प्रदेश उपाध्यक्ष, तेली समाज.
समीक्षा बैठक में तय हुआ था कि मूलचंद साहू को कोई खतरा नहीं है. उन्हें तीन अंगरक्षक देने का औचित्य नहीं है. दो अंगरक्षक को वापस ले लिया गया है.
अनूप बिरथरे, एसएसपी पूर्वी सिंहभूम.

Next Article

Exit mobile version