आज रद्द रहेगी जबलपुर-शालीमार स्पेशल

मेगा ब्लाॅक के कारण 25 जनवरी को रद्द रहेगी संतरागाछी-जबलपुर व उत्कल एक्सप्रेस री-शिड्यूल होकर आज सुबह आठ बजे आयेगी उत्कल, पुणे-संतरागाछी भी विलंब से चलेगी जमशेदपुर : जबलपुर से सोमवार को रवाना होने वाली शालीमार स्पेशल को रद्द कर दिया गया है. यह ट्रेन मंगलवार को टाटानगर नहीं आयेगी. बिलासपुर रेलमंडल के सलकापुर और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2018 4:33 AM

मेगा ब्लाॅक के कारण 25 जनवरी को रद्द रहेगी संतरागाछी-जबलपुर व उत्कल एक्सप्रेस

री-शिड्यूल होकर आज सुबह आठ बजे आयेगी उत्कल, पुणे-संतरागाछी भी विलंब से चलेगी
जमशेदपुर : जबलपुर से सोमवार को रवाना होने वाली शालीमार स्पेशल को रद्द कर दिया गया है. यह ट्रेन मंगलवार को टाटानगर नहीं आयेगी. बिलासपुर रेलमंडल के सलकापुर और अनूपपुर स्टेशनों के बीच मेगा ब्लॉक के कारण जबलपुर-शालीमार स्पेशल 25 जनवरी को भी अप-डाउन दोनों ओर से रद्द रहेगी. इसके अलावा पुरी-हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस, संतरागाछी-जबलपुर स्पेशल को भी अप-डाउन में रद्द करने की घोषणा पूर्व में की जा चुकी है. उधर विलंब से चल रही उत्कल एक्सप्रेस पुरी से री-शिड्यूल होकर सोमवार रात 8.55 की जगह 11.15 बजे खुलेगी. यह ट्रेन मंगलवार की सुबह आठ बजे टाटानगर पहुंचेगी. इसके अलावा पुणे-संतरागाछी एक्सप्रेस सोमवार को री-शिड्यूल होकर
10:30 बजे की जगह दोपहर 2:40 बजे पुणे से रवाना होगी. वहीं ट्रेनों के विलंब से चलने का क्रम सोमवार को भी जारी रहा. छपरा एक्सप्रेस 10 घंटे, नीलांचल सात घंटे, जम्मूतवी 6 घंटे, उत्कल 6 घंटे विलंब से टाटानगर पहुंची.
नीलांचल में बोकारो का नहीं मिला टिकट, रेलमंत्री को ट्वीट. नीलांचल एक्सप्रेस में टाटानगर से बोकारो तक का जनरल टिकट नहीं मिलने पर यात्रियों ने रेलमंत्री को ट्वीट किया है.
रविवार को बोकारो से कई परीक्षार्थी संयुक्त प्रवेश परीक्षा देने जमशेदपुर आये थे. वापसी के दौरान टाटानगर से बोकारो का जनरल टिकट नीलांचल एक्सप्रेस में नहीं मिलने पर परीक्षार्थियों में आक्रोश था. परीक्षार्थियों का तर्क था कि ट्रेन जब बोकारो स्टेशन पर रुकती है तो टिकट नहीं देने का क्या मतलब. बोकारो की जगह कोडरमा का टिकट 30 रुपये अधिक देकर लोगों ने यात्रा की.

Next Article

Exit mobile version