पांच लाख रुपये लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

रिटायर्ड बीएसएफ जवान ने लगाया आरोप घर बनाने के लिए रखे थे रुपये हाटगम्हरिया : घर बनाने के लिए रखे पांच लाख रुपये लेकर रिटायर्ड बीएसएफ की पत्नी फरार हो गयी. घटना शुक्रवार की है. कुमारडुंगी थाना अंतर्गत हापुगुटु गांव निवासी रिटायर्ड बीएसएफ जवान हरीश चंद्र गागराई शुक्रवार को दिन में हाटगम्हरिया बाजार गया था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 5:00 AM

रिटायर्ड बीएसएफ जवान ने लगाया आरोप

घर बनाने के लिए रखे थे रुपये
हाटगम्हरिया : घर बनाने के लिए रखे पांच लाख रुपये लेकर रिटायर्ड बीएसएफ की पत्नी फरार हो गयी. घटना शुक्रवार की है. कुमारडुंगी थाना अंतर्गत हापुगुटु गांव निवासी रिटायर्ड बीएसएफ जवान हरीश चंद्र गागराई शुक्रवार को दिन में हाटगम्हरिया बाजार गया था. जब घर वापस लौटा, तो पत्नी घर में नहीं थी. मालूम हुआ कि पांच लाख रुपया भी गायब है. पत्नी को फोन से संपर्क करना चाहा. लेकिन बंद ही मिला. रिटायर्ड हरीश गागराई ने बताया कि पत्नी सुलेखा कुई का रूतासाई के एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है.
जब इसका विरोध किया तो उसकी पत्नी गुस्से में आकर दो बच्चों को लेकर जमशेदपुर के बारीडीह में चली गयी और वहीं रह रही थी. इधर, सुलेखा कुई शुक्रवार को बच्चों के साथ गांव हापुगुटु आयी थी. उन्होंने बताया कि बैंक का पासबुक, पेंशनबुक व अन्य कागजातों को भी लेकर फरार हो गयी.

Next Article

Exit mobile version