नक्सलियों तक 10 लाख की गोलियां पहुंचाने के लिए सरकारी कर्मी ने लिये थे एक लाख एडवांस

चाईबासा: नक्सलियों को 10 लाख रुपये की इंशास, एके-47 और एसएलआर की गोली पहुंचाने के लिए एक सरकारी कर्मचारी समेत तीन लोगों ने एक लाख रुपये एडवांस लिये थे. इनमें एक चक्रधरपुर, दूसरा जगन्नाथपुर के जेटेया और तीसरा सरकारी कर्मचारी शामिल था. इसका खुलासा गिरफ्तार नक्सली संदीप ने पुलिस के समक्ष अपने बयान में किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 12:07 PM

चाईबासा: नक्सलियों को 10 लाख रुपये की इंशास, एके-47 और एसएलआर की गोली पहुंचाने के लिए एक सरकारी कर्मचारी समेत तीन लोगों ने एक लाख रुपये एडवांस लिये थे.


इनमें एक चक्रधरपुर, दूसरा जगन्नाथपुर के जेटेया और तीसरा सरकारी कर्मचारी शामिल था. इसका खुलासा गिरफ्तार नक्सली संदीप ने पुलिस के समक्ष अपने बयान में किया है.
उक्त सरकारी कर्मचारी चाईबासा के एक अति विशिष्ट संस्थान की देखरेख में लगा था. चक्रधरपुर व जेटेया के व्यक्ति को गोली खरीदनी थी. वहीं सरकारी कर्मचारी को गाड़ी की व्यवस्था करनी थी. नक्सलियों तक गोली पहुंचाने के बाद बाकी के नौ लाख रुपये देना तय हुआ था. लेकिन, नक्सलियों के पास गोली की डिलीवरी नहीं हो सकी. इसके बाद तीनों पर दबिश बढ़ायी गयी. माल की डिलीवरी नहीं होने पर रकम वापस मांगा जा रहा था. इसके बावजूद न रकम वापस आ रहा था और न गोली मिल रही थी. इस कारण सरकारी कर्मचारी को उसके संस्थान से नक्सली उठा ले गये थे.

Next Article

Exit mobile version