हुजूर, आठ माह से मेरी पांच और छह वर्ष की बच्ची गायब है

जमशेदपुर: टाटानगर रेलवे स्टेशन के आसपास भीख मांग कर गुजर- बसर करने वाली महिला प्रवीण ने रेल एसपी से पिछले आठ माह से गायब अपनी दो बेटियों की बरामदगी की गुहार लगायी है. महिला की शिकायत के आधार पर रेल पुलिस ने मामले के आरोपी मनोज गोस्वामी नामक नि:शक्त युवक को मंगलवार को हिरासत में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 10:52 AM
जमशेदपुर: टाटानगर रेलवे स्टेशन के आसपास भीख मांग कर गुजर- बसर करने वाली महिला प्रवीण ने रेल एसपी से पिछले आठ माह से गायब अपनी दो बेटियों की बरामदगी की गुहार लगायी है. महिला की शिकायत के आधार पर रेल पुलिस ने मामले के आरोपी मनोज गोस्वामी नामक नि:शक्त युवक को मंगलवार को हिरासत में ले लिया.मनोज स्टेशन पर स्नान करने आया था. मनोज रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी में एक सैलून के पास रात में सोता है. जबकि स्टेशन के आस-पास भीख मांग जीवन यापन करता है.
रेल डीएसपी ने की पूछताछ. मंगलवार को रेल डीएसपी ने मनोज गोस्वामी से रेल एसपी कार्यालय में पूछताछ की, लेकिन गायब बच्चियों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा. मनोज का कहना था कि उसे बच्चियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. पूर्व में महिला के साथ किसी अन्य का विवाद होने पर उसने महिला की मदद की थी.
पांच व छह साल की है दोनों बहनें. पिछले आठ माह से गायब बच्ची जेनब की उम्र 5 साल और तूबा की उम्र 6 साल है. महिला का कहना है कि उसका मायका मोदीनगर यूपी और ससुराल मुजफ्फरपुर है. उसे एक पुत्र और दो पुत्री है. एक महिला के माध्यम से वह टाटानगर आ गयी और चूना शाह बाबा दरगाह के पास भीख मांग जीवन यापन करती थी. वहां से उसे पुराने भिखारियों ने भागा दिया. जिसके बाद से वह टाटानगर रेलवे स्टेशन में भीख मांगने लगी. आठ माह पूर्व एक विकलांग भिखारी ने कुछ अन्य के साथ मिल उनकी दोनों बेटियों को गायब करा दिया. पहली रात जेनब और दूसरी रात तूबा गायब हो गयी. आरोपी के मोबाइल में उनकी बेटी की तस्वीर थी.

Next Article

Exit mobile version