टाटानगर स्टेशन. जनता मील का वजन 60 ग्राम कम पाया गया, खाने में मक्खी, 50 हजार जुर्माना

जमशेदपुर: रेलवे बोर्ड से आये यात्री सर्विस कमेटी के दो सदस्य केदार नाथ शर्मा और सुभाष चौहान ने गुरुवार को टाटानगर स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान केएमए रेस्टोरेंट और केएफ प्लाजा में खामी पाये जाने पर सदस्यों ने दोनों रेस्टोरेंट को 50- 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. साथ ही खाने की गुणवत्ता में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2017 8:44 AM
जमशेदपुर: रेलवे बोर्ड से आये यात्री सर्विस कमेटी के दो सदस्य केदार नाथ शर्मा और सुभाष चौहान ने गुरुवार को टाटानगर स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान केएमए रेस्टोरेंट और केएफ प्लाजा में खामी पाये जाने पर सदस्यों ने दोनों रेस्टोरेंट को 50- 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया.

साथ ही खाने की गुणवत्ता में सुधार का आदेश दिये. निरीक्षण में केएमए रेस्टोरेंट के खाना में मक्खी पाया गया और जनता मील के खाना का वजन कम पाया गया.

टीम के सदस्यों ने बताया कि जनता मील का वजन 340 ग्राम होना चाहिए, लेकिन पॉकेट का वजन 179 ग्राम था. रेल नीर की समस्या पर डीआरएम से बात भी की. उनका कहना है कि सप्लाई में कमी होने के कारण उच्चतम क्वालिटी के दूसरा पानी बोतल बेचा जा रहा है. निरीक्षण के दौरान सदस्यों ने एसी के यात्रियों को दिये जाने वाले बेड रोल के पैकेट की जांच की, जिसमें से तौलिया गायब मिला.

Next Article

Exit mobile version