बड़कागांव : ग्रामीण क्षेत्रों में फिर से हाथियों का उत्‍पात शुरू, सुगन रजवार को पटककर किया घायल

बड़कागांव : बड़कागांव प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्र में हाथियों का उत्पात फिर शुरू हो गया है, जिससे ग्रामीणों में दहशत है. मिली जानकारी के अनुसार महुगाई कला पंचायत के ग्राम शुकुल खपिया टोला ऊपर पहाड़ निवासी सुगन रजवार (50 वर्ष), पिता- धुरन रजवार को आज सुबह-सुबह एक हाथी ने पटक-पटककर बुरी तरह घायल कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2019 4:21 PM

बड़कागांव : बड़कागांव प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्र में हाथियों का उत्पात फिर शुरू हो गया है, जिससे ग्रामीणों में दहशत है. मिली जानकारी के अनुसार महुगाई कला पंचायत के ग्राम शुकुल खपिया टोला ऊपर पहाड़ निवासी सुगन रजवार (50 वर्ष), पिता- धुरन रजवार को आज सुबह-सुबह एक हाथी ने पटक-पटककर बुरी तरह घायल कर दिया.

बताया जा रहा है कि सुगन रजवार सुबह-सुबह शौच के लिए निकला था. इसी बीच हाथी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. रात को उस हाथी को ग्राम लंगातू क्षेत्र में भी देखा गया था. सुगन रजवार को घायल कर हाथी मोतरा जंगल की ओर निकल गया है.

इधर घायल सुगन को परिजनों ने इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से रेफर कर देने की सूचना है. परिजनों ने बताया है कि हाथी के पटकने से मल द्वार फट गया है, जहां से लगातार खून निकल रहा है.

Next Article

Exit mobile version