हजारीबाग : बीडीओ व उनकी पत्नी पर केस, नाबालिग नौकरानी को इस्तिरी से दागने का मामला

हजारीबाग : दो सौ रुपये चुराने के आरोप में नाबालिग नौकरानी को इस्तिरी से दागने के आरोप में बड़कागांव के बीडीओ व उनकी पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बुधवार को हजारीबाग के सदर थाना में पीड़िता के बयान पर जुवेनाइल जस्टिस एक्ट (2015) के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई है. पीड़िता ने अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 3, 2019 7:03 AM

हजारीबाग : दो सौ रुपये चुराने के आरोप में नाबालिग नौकरानी को इस्तिरी से दागने के आरोप में बड़कागांव के बीडीओ व उनकी पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बुधवार को हजारीबाग के सदर थाना में पीड़िता के बयान पर जुवेनाइल जस्टिस एक्ट (2015) के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई है. पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि सात सितंबर को बीडीओ राकेश कुमार की पत्नी ने उसकी पिटाई की.

शाम में जब बीडीओ घर लौटे, तो उन्होंने भी पीटा. 25 सितंबर को बीडीओ ने उसे बड़कागांव पहुंचा दिया. पीड़िता बड़कागांव प्रखंड के कोयलांग पतरा टोला की रहनेवाली है. एसपी मयूर पटेल ने कहा है कि किशोरी के बयान पर बीडीओ और उनकी पत्नी पर मामला दर्ज हुआ है. सदर थाना प्रभारी को पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया गया है. अनुसंधान पूरा होने के बाद आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

आज मिलेगी रिपोर्ट : सिविल सर्जन डॉ कृष्ण कुमार के अनुसार, किशोरी के शरीर में काफी पुराने जख्म हैं, जिसका इलाज हो रहा है. उन्होंने कहा कि मेडिकल टीम तीन अक्तूबर को रिपोर्ट देगी.

जांच के लिए बनी टीम

जांच के लिए अपर समाहर्ता के नेतृत्व में टीम बनायी गयी है. जांच टीम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी.

भुवनेश प्रताप सिंह, डीसी

Next Article

Exit mobile version