हरिजन विधवा के घर में घुसकर बलात्कार का प्रयास

चलकुशा : हजारीबागजिला के चलकुशा प्रखंड के ग्राम खरगु में हरिजन विधवा ने प्रदीप कुम्हार, पिता मथुरा कुम्हार ग्राम बेडमकी पर घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगाया है. विधवा का कहना है कि रात के करीब आठ बजे थे. घर में कोई नहीं था. इसी समय मथुरा कुम्हार घर में घुस आया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2018 11:23 AM

चलकुशा : हजारीबागजिला के चलकुशा प्रखंड के ग्राम खरगु में हरिजन विधवा ने प्रदीप कुम्हार, पिता मथुरा कुम्हार ग्राम बेडमकी पर घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगाया है. विधवा का कहना है कि रात के करीब आठ बजे थे. घर में कोई नहीं था. इसी समय मथुरा कुम्हार घर में घुस आया और उसका मुंह दबाकर अंदर ले जाने लगा.

मथुरा ने उसकी इज्जत लूटने की कोशिश की. किसी तरह उसने मथुरा का हाथ अपने मुंह से हटाया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी बहू पुदीना देवीऔर स्व बालदेव पासवान की पत्नी सूकरी देवी वहांआयीं.

दोनों को आते देखकर प्रदीप कुम्हार पीछे के दरवाजे से फरार हो गया. इस घटना से घर के सभी सदस्य डरे-सहमे हैं. इस घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया को दे दी गयी है.

झाविमो नेता राम प्रसाद राम ने कहा कि आरोपी भाजपा का कार्यकर्ता है तथा इस निंदनीय घटना को दबाने का प्रयास किया जा रहा है. भाजपा राज में दलितएवं आदिवासी महिलाओं पर अत्याचारहोरहा है. उनके साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं.

Next Article

Exit mobile version