गुमला : कामडारा में पुलिस व पीएलएफआई में मुठभेड़, दो लाख का इनामी उग्रवादी कुलदीप गिरफ्तार

पुलिस को भारी पड़ता देख चार उग्रवादी भागे दुर्जय पासवान गुमला : गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के लतरा जंगल में मंगलवार की देर रात को पुलिस व पीएलएफआई के बीच मुठभेड़हुई है. आधा घंटे तक चली मुठभेड़ में पुलिस ने संगठन के एरिया कमांडर कुलदीप गोप को गिरफ्तार किया है. उसके पास से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2017 1:41 PM

पुलिस को भारी पड़ता देख चार उग्रवादी भागे

दुर्जय पासवान

गुमला : गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के लतरा जंगल में मंगलवार की देर रात को पुलिस व पीएलएफआई के बीच मुठभेड़हुई है. आधा घंटे तक चली मुठभेड़ में पुलिस ने संगठन के एरिया कमांडर कुलदीप गोप को गिरफ्तार किया है. उसके पास से रायफल व कई हथियार बरामद हुए हैं. कुलदीप पर दो लाख रुपये का इनाम था. वहीं, अंधेरे व घने जंगल का फायदा उठाकर चार पांच उग्रवादी भागने में सफल रहे.

घटना को अंजाम देने के फिराक में थे

बताया जा रहा है कि उग्रवादी अपना वर्चस्व व दहशत बनाये रखने के लिए किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. तभी गुमला एसपी चंदन कुमार झा को इसकी सूचना मिल गयी. एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ बच्चनदेव कुजूर के नेतृत्व में पुलिस ने लतरा इलाके में छापेमारी शुरू की. इसी दौरान पुलिस की उग्रवादियों से भिड़ंत हो गयी और एरिया कमांडर कुलदीप पुलिस के हाथ लगा.

रात को मुठभेड़ हुई थी. पांच-छह उग्रवादी थे. जिसमें कुलदीप गोप को पकड़ा गया है. शेष नक्सली भाग निकले. अभी भी छापामारी चल रही है.
बच्चनदेव कुजूर, एसडीपीओ, बसिया

झारखंड पुलिस के नक्सल विरोध अभियान का पोस्टर ब्वॉय बना कुंदन पाहन, देखें VIDEO

Next Article

Exit mobile version