फसिया को नशामुक्त बनाने का निर्णय

गुमला : नशा उन्मूलन, विकास व अपराध नियंत्रण को लेकर सदर प्रखंड की फसिया पंचायत के तरी मंदिर परिसर में महिला मंडल सदस्यों की बैठक हुई. अध्यक्षता मुखिया मालती बड़ाइक ने की. बैठक में सर्वसम्मति से पंचायत को नशा उन्मूलित करने का निर्णय लिया गया. इसके तहत शराब बेचने वालों पर 10 हजार जुर्माना लगाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2017 7:43 AM
गुमला : नशा उन्मूलन, विकास व अपराध नियंत्रण को लेकर सदर प्रखंड की फसिया पंचायत के तरी मंदिर परिसर में महिला मंडल सदस्यों की बैठक हुई. अध्यक्षता मुखिया मालती बड़ाइक ने की. बैठक में सर्वसम्मति से पंचायत को नशा उन्मूलित करने का निर्णय लिया गया. इसके तहत शराब बेचने वालों पर 10 हजार जुर्माना लगाने व पीने वालों को 10 लाठी मारने और उठक-बैठक कराने का निर्णय लिया गया. बैठक में 26 मार्च को महिला मंडल की सदस्य पंचायत में शराब उन्मूलन की दिशा में सर्च अभियान चलायेंगी.
बैठक में फसिया पंचायत में अपराध का ग्राफ बढ़ने पर चिंता प्रकट की गयी. आपराधिक छवि वाले लोगों पर नजर रखने की बात कही गयी. मौके पर पंसस सिकंदर सिंह, उप मुखिया रामवाणी सिंह, सुधाकर कुमार महतो, सुधा देवी, शाहिबा देवी, गंगा देवी, ललिता देवी, आशा देवी व संगीता देवी सहित महिला मंडल की सदस्य मौजूद थीं.

Next Article

Exit mobile version