विधानसभा चुनाव 2019 : गुमला में बोले मुख्यमंत्री रघुवर दास- भाजपा आदिवासियों व गरीबों की सच्ची हितैषी

गुमला : घाघरा प्रखंड के बदरी गांव में बुधवार को कार्तिक उरांव जतरा का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रघुवर दास, झारखंड विधानसभा के स्पीकर डॉ दिनेश उरांव और पद्मश्री अशोक भगत शामिल हुए थे. जतरा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विपक्ष पर जमकर बरसे. श्री दास ने कहा कि झामुमो और कांग्रेस विकास विरोधी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2019 7:56 AM

गुमला : घाघरा प्रखंड के बदरी गांव में बुधवार को कार्तिक उरांव जतरा का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रघुवर दास, झारखंड विधानसभा के स्पीकर डॉ दिनेश उरांव और पद्मश्री अशोक भगत शामिल हुए थे. जतरा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विपक्ष पर जमकर बरसे.

श्री दास ने कहा कि झामुमो और कांग्रेस विकास विरोधी पार्टियां हैं. गरीबों व आदिवासियों की सच्ची हितैषी भाजपा है. केंद्र में कांग्रेस और राज्य में झामुमो ने शासन किया, लेकिन इन दोनों पार्टियों ने सिर्फ जनता को ठगा है. मैंने कभी गरीब या आदिवासी के नाम पर वोट बैंक की राजनीति नहीं की है. हम शासन करने नहीं, बल्कि जनता की सेवा करने आये हैं.

सीएम ने कहा : हम गरीब जरूर हैं, लेकिन स्वाभिमानी हैं. लालच में पड़कर अपना कीमती वोट को न बेचें. अगर कोई पैसे देकर वोट मांगने की कोशिश करे, तो अपना वोट किसी दूसरी पार्टी को देकर उसके मुंह पर तमाचा जड़ें. सीएम ने कहा कि कार्तिक बाबा की सोच थी कि गरीबी दूर हो. इसके लिए उन्होंने शिक्षा को हथियार बनाया. इसलिए उन्होंने समाज के लोगों के लिए शिक्षा पर जोर दिया. परंतु आज भी उनका सपना अधूरा है और उनके अधूरे सपने को अब हम पूरा करेंगे.

Next Article

Exit mobile version