गुमला : 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म, हत्या

जारी (गुमला) : जिले के जारी गांव में 12 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबा कर हत्या कर दी गयी. इसके बाद बच्ची के शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. बच्ची के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं. घटना शनिवार की रात की है. बच्ची पड़ोस के शादी समारोह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 8:27 AM

जारी (गुमला) : जिले के जारी गांव में 12 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबा कर हत्या कर दी गयी. इसके बाद बच्ची के शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. बच्ची के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं. घटना शनिवार की रात की है.

बच्ची पड़ोस के शादी समारोह में शामिल होने गयी थी. इसके बाद दो सहेलियों के साथ सोनू किसान के आंगन में सो गयी. देर रात उसका अपहरण कर लिया गया और घटना को अंजाम दिया गया. रविवार की रात कुछ लड़कियों ने उसका शव झाड़ी में देखा. इसके बाद सोमवार को शव का गुमला सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

माता-पिता का हो चुका है देहांत, बहन को पढ़ाने के लिए भाई कर रहा है मुंबई में मजदूरी

मृतका जब पांच वर्ष की थी. तभी उसके सिर से मां-बाप का साया उठ गया था. वह गांव के ही राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय जारी में छठवीं कक्षा में पढ़ती थी. उसका पालन-पोषण उसके छोटे दादा- दादी करते थे. मृतका का बड़ा भाई 16 साल का है. वह मुंबई में मजदूरी करता है. परिजनों के अनुसार, अपनी बहन को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए बड़ा भाई मजदूरी करने दूसरे राज्य गया है.

थानेदार ने कहा

शादी समारोह के दौरान अपनी सहेलियों के साथ लड़की सोयी हुई थी. जहां से उसे आरोपी उठाकर ले गया और घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी नहीं बचेगा.

अरविंद कुमार, थाना प्रभारी, जारी.

Next Article

Exit mobile version