सेक्टर पदाधिकारियों के प्रशिक्षण का समापन

गुमला : लोकसभा चुनाव को लेकर गुमला जिले से प्रतिनियुक्त सेक्टर पदाधिकारियों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन शनिवार को हुआ, जिसमें जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी हरेंद्र कुमार ने मतदान केंद्रों पर निर्वाचन संबंधी कार्यों की निगरानी करने के संबंध में सेक्टर पदाधिकारियों को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:02 AM

गुमला : लोकसभा चुनाव को लेकर गुमला जिले से प्रतिनियुक्त सेक्टर पदाधिकारियों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन शनिवार को हुआ, जिसमें जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी हरेंद्र कुमार ने मतदान केंद्रों पर निर्वाचन संबंधी कार्यों की निगरानी करने के संबंध में सेक्टर पदाधिकारियों को जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के अनुसार सभी सेक्टर पदाधिकारियों के मोबाइल फोन में एमडब्ल्यूइ मोबाइल वर्कफोर्स इसेंशियल नामक जीपीएस ट्रैकिंग एप इंस्टॉल किया गया है.

मतदान के दो दिन पहले से सभी सेक्टर पदाधिकारियों को रियल यूजर आइडी और पासवर्ड मुहैया कराया जायेगा और इसकी ट्रैकिंग जिला नियंत्रण कक्ष से की जायेगी. प्रशिक्षण में गुमला के ई-मर्चेन्ट मैनेजर विजय कुमार सिन्हा, स्वीप कोषांग के प्रभारी पदाधिकारी सह यूआइडी के डीपीओ सैफुल्ला अंसारी सहित सभी प्रतिनियुक्त सेक्टर पदाधिकारी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version