घाघरा में छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म

घाघरा (गुमला) : घाघरा थाना के गुटवा गांव की सातवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता के पिता ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 3, 2019 12:46 AM

घाघरा (गुमला) : घाघरा थाना के गुटवा गांव की सातवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता के पिता ने कहा कि बुधवार को उनकी बेटी जब स्कूल से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में उक्त युवक मिला.

उसने उनकी बेटी को जबरन बाइक पर बिठा लिया. इसके बाद बच्ची को शिकवार पतरा ले गया और उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया. गुरुवार की सुबह उसने धमकी देते हुए छात्रा को मुक्त कर दिया. छात्रा जब घर पहुंची, तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद गांव में पंचायती हुई. मामले को दबाने का प्रयास किया गया. थानेदार उपेंद्र ने बताया कि छात्रा से किशोर ने दुष्कर्म किया है. जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version