घर पहुंचाने के बहाने छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

अजीत कुमार, घाघरा घाघरा थाना के गुटवा गांव की सातवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता ने थाने में केस दर्ज कराया है. दर्ज केस में पिता ने कहा है कि छात्रा घाघरा प्रखंड के एक स्कूल में सातवीं कक्षा में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 8:52 PM

अजीत कुमार, घाघरा

घाघरा थाना के गुटवा गांव की सातवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता ने थाने में केस दर्ज कराया है. दर्ज केस में पिता ने कहा है कि छात्रा घाघरा प्रखंड के एक स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ाई करती है. बुधवार को स्कूल छुट्टी के बाद वह अपने घर जा रही थी.

इसी दौरान रास्ते में उसी गांव के युवक घर पहुंचाने की बात कहकर बाइक में बैठा कर ले जाने लगा. जिसके बाद रास्ते में शिकवार पतरा में ले जाकर पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी युवक ने छात्रा को धमकी देते हुए कहा कि किसी को घटना की जानकारी मत देता. धमकी देने के बाद सुबह छात्रा को युवक ने मुक्त कर दिया.

छात्रा जब घर पहुंची तो उसने अपने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद गांव में बैठक हुई. मामले को दबाने का प्रयास किया गया. लेकिन बाद में पीड़िता के पिता ने थाना में आकर आरोपी युवक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. साथ ही युवक को पकड़कर थाना के सुपूर्द कर दिया है.

इस संबंध में थानेदार उपेंद्र कुमार महतो ने बताया कि नाबालिक छात्रा से युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला आया है. जांच की जा रही है. जांच में कई बातें खुलकर सामने आ रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. वहीं नाबालिक बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version