गुमला : शहर के बीचोंबीच होटल दुकानदार पर हमला के आरोपी को भीड़ ने पीटा, पुलिस ने बचायी जान

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला शहर स्थित हिदुस्तान होटल के दुकानदार गौतम कुमार पर हमला करने के आरोप में उग्र लोगों ने सिसई रोड निवासी चंदन वर्मा की जमकर पिटाई की है. उसका इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं, चंदन के साथी अनुज कुमार को पुलिस हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2019 10:13 PM

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला शहर स्थित हिदुस्तान होटल के दुकानदार गौतम कुमार पर हमला करने के आरोप में उग्र लोगों ने सिसई रोड निवासी चंदन वर्मा की जमकर पिटाई की है. उसका इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं, चंदन के साथी अनुज कुमार को पुलिस हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है. होटल दुकानदार गौतम ने कहा कि चंदन व अनुज शाम को उसके होटल आये थे. पहले होटल कर्मियों से बकझक की. इसके बाद मुझपर चाकू से हमला कर दिया. लेकिन मैं बच गया.

हमला के बाद उसे पकड़कर उग्र भीड़ द्वारा पीटा गया है. वहीं चंदन ने कहा कि उसने किसी के ऊपर हमला नहीं किया है. वह दुकान में समान खरीदने गया था. तभी किसी पुरानी रंजिश को लेकर दुकान के लोगों ने उसपर हमला कर दिया. घटना की सूचना पर जब चंदन की मां अस्पताल पहुंची तो चंदन ने अपनी मां से कहा कि मुझे बेवजह पीटा गया है.

वहीं घायल अवस्था में भी वह अपने दोस्त अनुज के बारे में पूछ रहा था. थाना प्रभारी राकेश कुमार ने कहा कि अभी चंदन का पुलिस कस्टडी में इलाज हो रहा है. घटना क्या है. जबतक लिखित शिकायत नहीं आती है. तबतक कुछ कहा नहीं जा सकता है. जिस समय चंदन को पीटा जा रहा था. तुरंत पुलिस पहुंची और उसे भीड़ से बचाया गया है.

इधर, घटना की सूचना के बाद चंदन के कई दोस्त अस्पताल उसका हालचाल लेने पहुंचे. थाना प्रभारी ने भी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच घायल के इलाज की व्यवस्था करायी.

Next Article

Exit mobile version