गुमला : ..और वज्रगृह की तरफ भागे प्रत्याशी

गुमला : सीएम रघुवर दास गुमला पहुंचे. वे शादी समारोह में भाग लेने आये थे. दोपहर से ही सीएम के आगमन को लेकर चर्चा थी. आखिरकार वे करीब चार बजे गुमला की धरती पर हेलीकॉप्टर से उतरे. इधर, गुमला में अफवाह उड़ गयी. मतगणना से पहले सीएम गुमला आ रहे हैं, इसमें जरूर कुछ दाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 9:23 AM

गुमला : सीएम रघुवर दास गुमला पहुंचे. वे शादी समारोह में भाग लेने आये थे. दोपहर से ही सीएम के आगमन को लेकर चर्चा थी. आखिरकार वे करीब चार बजे गुमला की धरती पर हेलीकॉप्टर से उतरे. इधर, गुमला में अफवाह उड़ गयी. मतगणना से पहले सीएम गुमला आ रहे हैं, इसमें जरूर कुछ दाल में काला है. कुछ गड़बड़ी की आशंका पर प्रत्याशी परेशान हो गये. सभी प्रत्याशी एक-एक कर फिसरी कॉलेज के समीप जुटने लगे. वज्रगृह की सुरक्षा व अंदर किसी अनजान व्यक्ति के घुसने के बारे में पूछताछ करने लगे.

धीरे-धीरे फिसरी कॉलेज में बनाये गये वज्रगृह के बाहर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी. जांच पड़ताल करने के बाद जब सभी को तसल्ली हुई कि यहां कोई गड़बड़ी नहीं हो रही है, तो सभी प्रत्याशी धीरे-धीरे वहां से हटने लगे. हालांकि देर शाम तक प्रत्याशियों का आवागमन फिसरी कॉलेज के गेट के समीप होता रहा.

Next Article

Exit mobile version