गुमला : टांगी से मार कर महिला की हत्या

हत्या के बाद शव को पत्ताें से ढक दिया गया था घाघरा(गुमला) : घाघरा थाना क्षेत्र के चूल्हामाटी गांव निवासी शिवनाथ महतो की पत्नी बिरसु देवी (45) की टांगी से मार कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने मृतक के पति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2018 8:27 AM

हत्या के बाद शव को पत्ताें से ढक दिया गया था

घाघरा(गुमला) : घाघरा थाना क्षेत्र के चूल्हामाटी गांव निवासी शिवनाथ महतो की पत्नी बिरसु देवी (45) की टांगी से मार कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने मृतक के पति शिवनाथ महतो का बयान कलमबद्ध किया है, जिसमें शिवनाथ ने गांव के ही जलेश्वर महतो पर अपनी पत्नी की हत्या करने की आशंका प्रकट की है. दर्ज केस में कहा है कि मंगलवार की सुबह मेरी पत्नी बिरसु देवी खेत में लगी गेहूं की फसल की देखरेख करने गयी थी. जब वह दोपहर तक नहीं लौटी, तो मैं खाना लेकर वहां पहुंचा, तो वह नहीं मिली.

खोजबीन करते हुए विक्रमडाला नाला की ओर गया, तो देखा कि मेरी पत्नी का शव वहां पर पड़ा है. उसके सिर व गर्दन पर टांगी से मारे जाने के निशान थे. शव को छिपाने की नीयत से पत्ते से ढक दिया गया था. शिवनाथ ने बताया कि गांव के जलेश्वर महतो से पूर्व से विवाद चल रहा था. गाय व बैल को मारने के कारण विवाद होता था. शिवनाथ को शक है कि इसे लेकर ही उसकी पत्नी की हत्या की गयी है.

Next Article

Exit mobile version