पूर्व शिक्षामंत्री छात्रों की समस्या से हुए अवगत

घाघरा : टाना भगत महाविद्यालय घाघरा में भ्रष्टाचार के मामले को लेकर पूर्व शिक्षा मंत्री बंधु तिर्की ने मंगलवार को कॉलेज के छात्रों से मुलाकात कर वस्तुस्थिति से अवगत हुए. छात्रों ने श्री तिर्की को बताया कि महाविद्यालय में प्राचार्य छात्रों से अवैध रूप से पैसा वसूली कर रहे हैं. प्राचार्य हमेशा अपनी मनमानी करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 5:18 AM
घाघरा : टाना भगत महाविद्यालय घाघरा में भ्रष्टाचार के मामले को लेकर पूर्व शिक्षा मंत्री बंधु तिर्की ने मंगलवार को कॉलेज के छात्रों से मुलाकात कर वस्तुस्थिति से अवगत हुए. छात्रों ने श्री तिर्की को बताया कि महाविद्यालय में प्राचार्य छात्रों से अवैध रूप से पैसा वसूली कर रहे हैं. प्राचार्य हमेशा अपनी मनमानी करते हैं. जिसका खामियाजा हम छात्रों को भुगतना पड़ रहा है.
छात्रों की बात सुनने के बाद उन्होंने समस्या के समाधान के लिए उपायुक्त से वार्ता करने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि आदिवासी क्षेत्र में यदि शिक्षा के मंदिर में ऐसा लूटने का काम किया जा रहा है तो इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे. मौके पर सुशील गोस्वामी, प्रेम कुमार, विनय, अरविंद यादव, अभिषेक, अंबिका कुमारी, लक्ष्मी, सुधा, संगीता, कविता सहित कई विद्यार्थी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version