युवक ने खाया जहर, मौत फसिया डेंगाल मुहल्ले की घटना

सदर अस्पताल में स्थिति गंभीर होने के बाद भागलपुर ले जाने के क्रम में तोड़ा दम गोड्डा : नगर थाना क्षेत्र के फसिया डेंगाल मुहल्ले में विषपान से युवक मो नेपाली (28) की मौत हो गयी. एएसबाइ बब्बन राय ने बताया कि सोमवार को ही युवक को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 6:00 AM

सदर अस्पताल में स्थिति गंभीर होने के बाद भागलपुर ले जाने के क्रम में तोड़ा दम

गोड्डा : नगर थाना क्षेत्र के फसिया डेंगाल मुहल्ले में विषपान से युवक मो नेपाली (28) की मौत हो गयी. एएसबाइ बब्बन राय ने बताया कि सोमवार को ही युवक को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया था. हालत खराब होने के बाद मायागंज रेफर कर दिया. मायागंज ले जाने के दौरान युवक रास्ते में ही दम तोड़ दिया है. उसकी मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है.
खूंटी. खूंटी के सदर अस्पताल में 27 मार्च को इलाज के क्रम में एक युवक (40) की मौत हो गयी. उसकी जेब से एक कागज मिला है. जिसमें उसका नाम संजय साहू, घर चरका थाना गोड्डा लिखा हुआ है. उक्त युवक खूंटी-रांची पथ के किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा था. जिसे कुछ युवकों ने उठा कर इलाज के लिए सदर अस्पताल खूंटी पहुंचाया था. घायल युवक को अस्पताल में छोड़ कर युवक वहां से चले गये थे. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. शव को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित रखा गया है. पुलिस परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version