पथरगामा : जमीन विवाद में मारपीट, सात गिरफ्तार

पथरगामा : जमीन विवाद में मारपीट की घटना में पथरगामा थाना की पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. मारपीट की घटना पथरगामा थाना क्षेत्र के खट्टी गांव की है.कांड संख्या 69/17 के तहत मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मामले में सूचक सुभाष रजक है. गांव के ही मुकेश रजक, राजेश रजक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2017 5:15 AM

पथरगामा : जमीन विवाद में मारपीट की घटना में पथरगामा थाना की पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. मारपीट की घटना पथरगामा थाना क्षेत्र के खट्टी गांव की है.कांड संख्या 69/17 के तहत मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मामले में सूचक सुभाष रजक है. गांव के ही मुकेश रजक, राजेश रजक, तारणी रजक, मनोरमा देवी, सुमो देवी, रूपा देवी पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. वहीं दूसरी ओर से भी कांड संख्या 70/17 के तहत थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. राजेश कुमार कांड के सूचक है.

इस मामले में अमोल रजक, सिकंदर रजक, सुभाष रजक, सरयू रजक, जलधर रजक, मनोज चौधरी, सुरेश चौधरी व राजन चौधरी पर मारपीट का आरोप लगाया है. मारपीट की घटना मंगलवार को हुई थी. पुलिस ने मामले को लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुये पहले पक्ष के मुकेश रजक, राजेश रजक, तारणी रजक व दूसरे पक्ष के सिकंदर रजक, सुभाष रजक, जलधर रजक, मनोज चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.थाना प्रभारी संजय जनक मूर्ति ने बताया कि गिरफ्तार किया गया है.बचे हुये आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version