बेंगाबाद में छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास

बेंगाबाद : स्कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही एक शादीशुदा युवक द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. घटना गत16 मई की है. गुरुवार को थाना में आवेदन दिया गया है. मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र की मधवाडीह पंचायत की है. थाना में दिये आवेदन में आठवीं की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2017 9:24 AM
बेंगाबाद : स्कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही एक शादीशुदा युवक द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. घटना गत16 मई की है. गुरुवार को थाना में आवेदन दिया गया है. मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र की मधवाडीह पंचायत की है. थाना में दिये आवेदन में आठवीं की उक्त छात्रा ने कहा कि 16 मई को वह अपने घर से पैदल स्कूल जा रही थी. इस बीच सुनसान खेत के पास पूर्व से घात लगाये गांव के ही एक युवक उसके साथ छेड़खानी कर दुष्कर्म का प्रयास किया. छात्रा के विरोध पर वह भाग निकला.
इसके बाद उसने इसकी सूचना घरवालों को दी. घटना को ले गांव में पंचायती हुई, लेकिन आरोपी उपस्थित नहीं हुआ. इसके बाद थाना में आवेदन दिया गया. इधर थाना प्रभारी नीरज कुमार ने कहा कि छात्रा के आवेदन के आधार पर पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी, आरोपी को गिरफ्तार जेल भेजा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version