वंचितों के हित के लिए काम कर रही लोजपा : चिराग

गिरिडीह : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी गरीब व वंचितों के हित के लिए काम कर रही है. लोजपा ने जात-पात, धर्म व मजहब से उठ कर काम किया है. वह शनिवार को झंडा मैदान में गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी उपेंद्र शर्मा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 7:07 AM

गिरिडीह : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी गरीब व वंचितों के हित के लिए काम कर रही है. लोजपा ने जात-पात, धर्म व मजहब से उठ कर काम किया है. वह शनिवार को झंडा मैदान में गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी उपेंद्र शर्मा के पक्ष में आयोजित चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे. कहा कि मंत्री रामबिलास पासवान ने 50 वर्षों तक सक्रिय कार्य किया और राज्य के विकास को आगे ले गये.

कहा कि किसी कारणवश भाजपा के साथ उनकी पार्टी का झारखंड में गठबंधन नहीं हुआ, इस कारण लोजपा ने यहां अकेले चुनाव लड़ा. उन्होंने लोजपा प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील की. सभा को लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह व गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी उपेंद्र शर्मा ने संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version