पुलिस को पता बताने पर डीलर को जान मारने की धमकी

बेंगाबाद : अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने गयी पुलिस को दुकान का पता बताने पर पीडीएस डीलर को शराब कारोबारी के परिजनों ने जान से मारने की धमकी दी है. वहीं दुकान खोलने पर प्रतिबंध लगा दिया है. शराब कारोबारी की धमकी से डीलर व उसके परिजन भयभीत है. डीलर ने बेंगाबाद थाना, पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2019 3:37 AM

बेंगाबाद : अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने गयी पुलिस को दुकान का पता बताने पर पीडीएस डीलर को शराब कारोबारी के परिजनों ने जान से मारने की धमकी दी है. वहीं दुकान खोलने पर प्रतिबंध लगा दिया है. शराब कारोबारी की धमकी से डीलर व उसके परिजन भयभीत है. डीलर ने बेंगाबाद थाना, पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है.

मामला गोलगो पंचायत के पारडीह मोड़ का है. दिये गये आवेदन में डीलर कृपाली महतो ने बताया कि एक जून की रात आठ बजे बेंगाबाद पुलिस दलबल के साथ पारडीह मोड़ स्थित उसके दुकान के पास पहुंची. पुलिस ने उसे रामदेव महतो की दुकान के बारे में पूछा तो दुकान का पता उन्होंने बता दिया.

पुलिस रामदेव महतो की दुकान में छापेमारी कर विभिन्न ब्रांडों की 20 पेटी शराब जब्त करते हुए दुकान के नौकर को पकड़ कर ले गयी. पुलिस के जाने के बाद पारडीह निवासी रामदेव महतो, बैजनाथ महतो, धर्मवीर वर्मा, विनोद वर्मा, प्रवीण वर्मा एवं बरोटांड़ निवासी बालेश्वर वर्मा और सुरेंद्र वर्मा ने पुलिस को पता बताने को लेकर गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी दी. इधर, बेंगाबाद पुलिस आवेदन मिलने के बाद जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version