ग्रामीणों की बैठक में जमीन अतिक्रमण का विरोध

राजधनवार : राजधनवार थाना क्षेत्र के गलवाती में आम गैरमजरूआ जमीन के अतिक्रमण किये जाने को ले शुक्रवार को ग्रामीणों की बैठक माले नेता क्यूम अंसारी की अध्यक्षता में हुई. जानकारी के अनुसार गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा उक्त जमीन का अतिक्रमण किया जा रहा था. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 2:18 AM

राजधनवार : राजधनवार थाना क्षेत्र के गलवाती में आम गैरमजरूआ जमीन के अतिक्रमण किये जाने को ले शुक्रवार को ग्रामीणों की बैठक माले नेता क्यूम अंसारी की अध्यक्षता में हुई. जानकारी के अनुसार गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा उक्त जमीन का अतिक्रमण किया जा रहा था.

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि उक्त गैरमजरूआ जमीन पर गांव के किसी व्यक्ति को दखल करने नहीं दिया जायेगा तथा निजी उपयोग का विरोध किया जायेगा. जरूरत पड़ी तो जोरदार आंदोलन भी किया जायेगा. क्यूम अंसारी ने कहा कि उक्त जमीन को सार्वजनिक व सरकारी उपयोग में लाया जायेगा.

बैठक में पूर्व पंसस मो. सागीर, मो. मुस्ताक, अहमद अंसारी, समशुल अंसारी, मेहताब आलम, मुस्लिम मियां, सरफुद्दीन, समशुद्दीन मियां, बुधनी बीबी, कलिमा बीबी, तहीरन खातून, कलिया बीबी, आमना खातून आदि दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version