थाना की नाक के नीचे महिला से की छिनतई

जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. चोरी लूट और छिनतई की घटनाएं लगातार घट रही हैं. अपरधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि गुरुवार को थाना की नाक के नीचे एक महिला से छिनतई कर ली. घटना जमुआ प्रखंड की है. जमुआ : जमुआ थाना परिसर से महज पांच सौ मीटर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2017 8:35 AM
जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. चोरी लूट और छिनतई की घटनाएं लगातार घट रही हैं. अपरधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि गुरुवार को थाना की नाक के नीचे एक महिला से छिनतई कर ली. घटना जमुआ प्रखंड की है.
जमुआ : जमुआ थाना परिसर से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर एक महिला से 49 हजार रुपये की छिनतई हो गयी. भुक्तभोगी महिला थाना इलाके के हरला की रहनेवाली है. भुक्तभोगी विनिता देवी राधा महिला स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष है. विनीता का कहना है कि गुरूवार की दोपहर में वह सचिव व कोषाध्यक्ष के साथ पैसा निकलने एसबीआइ जमुआ शाखा पहुंची थी.
रुपया निकासी का फाॅर्म भरने के बाद सचिव व कोषाध्यक्ष चली गयी. दोपहर एक बजे वह 49000 रुपये को झोले में रख बैंक से बाहर आयी. वह पैदल ही घर जा रही थी. इस बीच जब वह जमुआ द्वारपहरी रोड पर पहुंची तो पीछे से पल्सर बाइक पर सवार होकर दो युवक आये और झपट्टा मारकर उसका थैला छीन लिया.
लाल रंग की शर्ट पहने थे अपराधी: महिला ने बताया कि जिन अपराधियों ने उसके हाथ से पैसा से भरा झोला छीना उसमें से बाइक पर पीछे बैठा अपराधी लाल रंग की शर्ट पहने हुए था. बताया कि पैसा का झोला छीनने के बाद बाइक पर सवार अपराधी जमुआ चौक की ओर भागे. कहा कि घटना के बाद उसने शोर मचाया और लोग जुटे, लेकिन तबतक अपराधी भाग चुके थे.
लोगों ने इसकी सूचना जमुआ थाना प्रभारी केदारनाथ प्रसाद को दी. थाना प्रभारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. थाना प्रभारी का कहना है कि महिला ने छिनतई की बात कही है.
उन्होंने जांच की तो घटना के दौरान हो-हल्ला की बात सामने नहीं आयी है. वैसे मामले की जांच की जा रही है और महिला के बताये घटनाक्रम को लेकर आसपास में भी पूछताछ की जा रही है. जिन प्रतिष्ठानों के बाहर सीसीटीवी लगा है उसे भी खंगाला जायेगा.

Next Article

Exit mobile version