पुस्तकें कबाड़ी में बेचना दुर्भाग्यपूर्ण : लक्ष्मण

धनवार के कन्या प्राथमिक विद्यालय ओरखार का मामला कबाड़ी में बेचे जाने की जांच की मांग राजधनवार. धनवार के कन्या प्राथमिक विद्यालय ओरखार की बच्चियों की पाठ्य पुस्तक कबाड़ी में बेचे जाने की खबर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह गुरुवार को ओरखार पहुंचे. ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली तथा विभाग व प्रशासन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2017 11:04 AM
धनवार के कन्या प्राथमिक विद्यालय ओरखार का मामला
कबाड़ी में बेचे जाने की जांच की मांग
राजधनवार. धनवार के कन्या प्राथमिक विद्यालय ओरखार की बच्चियों की पाठ्य पुस्तक कबाड़ी में बेचे जाने की खबर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह गुरुवार को ओरखार पहुंचे. ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली तथा विभाग व प्रशासन से मामले जांच कर कार्रवाई की मांग की.
पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के लिए पूरे देश में अभियान चला रही है. ऐसे में यदि चंद रुपयों के लिए सैकड़ों बेटियों की किताब कबाड़ी में बेचना दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. इसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए.
श्री सिंह ने मामले की जांच करने पहुंचे सीआरपी दिनेश यादव से भी बात की तथा निष्पक्ष जांच करने का आग्रह किया. इस बाबत उन्होंने जिला पदधिकारी व विभागीय सचिव से भी मिलने की बात कही.
मौके पर भाजपा नेता शैलजा सिंह, भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उपेंद्र सिंह, ग्रामीण महेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह, चंद्रमौली सिंह, आदित्य यादव, नकुल सिंह, दिलीप विश्वकर्मा, श्याम सिंह, रोहित सिंह, प्रवेश सिंह, हरि महतो, मनोज सिंह, हरि विश्कर्मा, आनन्द सिंह आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version