बस व ट्रक में टक्कर, चालक सहित 12 यात्री घायल

रायपुर से गया जा रही थी नवीन बस घायलों में बिहार के औरंगाबाद व गया के यात्री शामिल हैं रंका : गढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 पर सोमवार की सुबह खुथवा मोड़ के पास नवीन नामक एक यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी. इसमें चालक सहित एक दर्जन यात्री घायल हो गये. घायलों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2020 12:30 AM

रायपुर से गया जा रही थी नवीन बस

घायलों में बिहार के औरंगाबाद व गया के यात्री शामिल हैं
रंका : गढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 पर सोमवार की सुबह खुथवा मोड़ के पास नवीन नामक एक यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी. इसमें चालक सहित एक दर्जन यात्री घायल हो गये. घायलों में धमनीखैर (औरंगाबाद ) के राजेंद्र विश्वकर्मा व उसकी पत्नी रामकली देवी, अनिता देवी (बेरी, औरंगाबाद), गीता देवी (गया), अवधेश मिस्त्री (बारा, गया) शामिल हैं.
इन सभी घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंका में इलाज कराया गया. इसमें चालक व कुछ यात्रियों को रामानुगंज (छत्तीसगढ़) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायलों ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 6.30 बजे नवीन यात्री बस रायपुर (छत्तीसगढ़) से गया के लिए जा रही थी.
घायल राजेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि वे लोग सभी एक ही परिवार के हैं. राजेंद्र विश्वकर्मा अपने बड़े पुत्र महेश शर्मा जो रायपुर में रहते हैं, उसकी पुत्री की छेका में शामिल होने गये हुए थे. सभी लोग छेका में शामिल होकर रायपुर से अपने-अपने घर वापस आ रहे थे. इसी बीच खुथवा मोड़ से गुजरने के दौरान यह घटना घटी. बताया गया कि दोनों वाहन काफी तेज गति से थे.
इस कारण खुथुआ मोड़ पर अपने को नियंत्रित नहीं कर सके. घायलों के मुताबिक इसमें ट्रक चालक की गलती की वजह से यह दुर्घटना घटी. समाचार भेजे जाने तक दोनों वाहन घटनास्थल पर मौजूद थे. बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और कानूनी औपचारिकता पूरी की.

Next Article

Exit mobile version