Jharkhand : छत्तीसगढ़ से गया जा रही बस की रंका में ट्रक से हुई सीधी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल

रंका : झारखंड के गढ़वा जिला स्थित गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग एनएच-343 पर एक बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में चालक सहित एक दर्जन यात्री घायल हो गये. दुर्घटना खुथवा मोड़ के पास हुई. घायल हुए लोग औरंगाबाद और गया के हैं. नवीन बस की ट्रक से हुई टक्कर में जो लोग घायल हुए हैं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2020 11:06 AM

रंका : झारखंड के गढ़वा जिला स्थित गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग एनएच-343 पर एक बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में चालक सहित एक दर्जन यात्री घायल हो गये. दुर्घटना खुथवा मोड़ के पास हुई. घायल हुए लोग औरंगाबाद और गया के हैं. नवीन बस की ट्रक से हुई टक्कर में जो लोग घायल हुए हैं, उनमें धमनीखैर (औरंगाबाद) के राजेंद्र विश्वकर्मा व उनकी पत्नी रामकली देवी, अनिता देवी (बेरी, औरंगाबाद), गीता देवी (गया), अवधेश मिस्त्री (बारा, गया) शामिल हैं.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंका में सभी का इलाज कराया गया. गंभीर रूप से घायल चालक और कुछ अन्य यात्रियों को छत्तीसगढ़ के रामानुगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सोमवार सुबह 6:30 बजे की है. बस रायपुर (छत्तीसगढ़) से गया (बिहार) जा रही थी. घायल राजेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि वे लोग सभी एक ही परिवार के हैं. राजेंद्र विश्वकर्मा अपने बड़े पुत्र महेश शर्मा, जो रायपुर में रहते हैं, की पुत्री के छेका में गये थे. वहां से लौटकर अपने घर जा रहे थे.

Next Article

Exit mobile version