भाजपा के पक्ष में कार्य करने पर सेविका निलंबित

गढ़वा : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त हर्ष मंगला ने खरौंधी की आंगनबाड़ी सेविका सह बीएलओ सुनैना देवी को भाजपा के पक्ष में कार्य करने के आरोप में निलंबित कर दिया है. साथ ही उसे बीएलओ के कार्य से भी हटा दिया गया है़ इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि खरौंधी के उपप्रमुख गोरखनाथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2019 12:16 AM

गढ़वा : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त हर्ष मंगला ने खरौंधी की आंगनबाड़ी सेविका सह बीएलओ सुनैना देवी को भाजपा के पक्ष में कार्य करने के आरोप में निलंबित कर दिया है. साथ ही उसे बीएलओ के कार्य से भी हटा दिया गया है़ इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि खरौंधी के उपप्रमुख गोरखनाथ चौधरी ने यह शिकायत की थी कि सेविका सुनैना देवी द्वारा मझिगावां पंचायत के कोसलीबार में भाजपा के पक्ष में प्रचार किया जा रहा है.

इस शिकायत के आलोक में खरौंधी बीडीओ इसकी जांच कराने तथा बीएलओ के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिये गये़ खरौंधी बीडीओ के पत्रांक 766, दिनांक 16 नवंबर 2019 से प्राप्त जांच प्रतिवेदन में सेविका द्वारा 15 नवंबर को किसी पार्टी विशेष के पक्ष में प्रचार-प्रसार को सत्य पाया गया़ इस संबंध में सेविका ने पूछे गये स्पष्टीकरण में कहा है कि रीमा देवी एवं जितेंद्र यादव द्वारा मजाक में उसके गले में भाजपा का पट्टा डाल दिया गया था. उपायुक्त ने अपने निलंबन पत्र में कहा है कि यह संतोषजनक नहीं है़ उपायुक्त ने सुनैना देवी को निलंबित करते हुए उस पर अग्रेतर कार्रवाई के लिए समाज कल्याण पदाधिकारी को निर्देशित किया है.

Next Article

Exit mobile version