झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी है दंपती, बने प्रतिद्वंद्वी

हरिहरपुर : भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पति-पत्नी दोनों चुनाव के मैदान में आमने-सामने हैं. इस रोचक मुकाबले की चर्चा आम है. बुधवार को बंशीधर नगर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मनीष कुमार सिंह व उनकी पत्नी प्रियंका कुमारी ने अलग-अलग नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 5:47 AM
हरिहरपुर : भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पति-पत्नी दोनों चुनाव के मैदान में आमने-सामने हैं. इस रोचक मुकाबले की चर्चा आम है. बुधवार को बंशीधर नगर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मनीष कुमार सिंह व उनकी पत्नी प्रियंका कुमारी ने अलग-अलग नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन के बाद पत्रकारों से मनीष ने हर हाथ को रोजगार देने की बात कही, तो उनकी पत्नी निर्दलीय प्रत्याशी प्रियंका ने क्षेत्र में शिक्षा का अलख जगाने को लेकर लोगों की सेवा करने की बात कही.
चुनाव में उतरने के सवाल पर दोनों ने अलग-अलग मुद्दा बताते हुए कहा कि लोकतांत्रिक प्रणाली में चुनाव लड़ने का अधिकार सबको है. दंपती ने कहा कि हम दोनों के अलग-अलग कार्यकर्ता क्षेत्र में काम कर रहे हैं. इसके साथ ही कहा कि हमारा लक्ष्य है कि इस विधानसभा की भोली-भाली जनता को उनका हक मिले और वे अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हो सकें.

Next Article

Exit mobile version