गैस सिलिंडर से घर में लगी आग

रंका : रंका प्रखंड के कंचनपुर गांव के जितेंद्र राम के खपड़ैल घर में रेगुलेटर से सिलिंडर में आग लग गयी. घर वालों ने तत्परता से सिलिंडर गैस को निकाल कर बाहर फेंक दिया. इस कारण लोग बाल-बाल बच गये. जितेंद्र राम ने बताया कि वह शाम पांच बजे अंडा का आमलेट बनाने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2019 1:07 AM

रंका : रंका प्रखंड के कंचनपुर गांव के जितेंद्र राम के खपड़ैल घर में रेगुलेटर से सिलिंडर में आग लग गयी. घर वालों ने तत्परता से सिलिंडर गैस को निकाल कर बाहर फेंक दिया. इस कारण लोग बाल-बाल बच गये. जितेंद्र राम ने बताया कि वह शाम पांच बजे अंडा का आमलेट बनाने के लिए गैस चूल्हा में माचिस जलाया, वैसे ही रेगुलेटर से सिलिंडर में आग लग गयी.

इससे घर वालों में अफरा – तफरी मच गयी. घर के सभी सदस्य बाहर निकल गये. इसकी सूचना मिलने पर एसआइ शंकर प्रसाद कुशवाहा ने कंचनपुर गांव पहुंच कर घर वालों से जानकारी ली. ग्रामीणों ने एसआइ शंकर प्रसाद कुशवाहा से रंका अनुमंडल में अग्निशमन सेवा (फायर बिग्रेड) की व्यवस्था कराने की मांग की. ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही सिलिंडर में आग लगी ,वैसे ही फायर ब्रिगेड गढ़वा को सूचना दी गयी. कहा गया कि रंका आने में दो घंटा लगेगा.

Next Article

Exit mobile version