गढ़वा के लोगों से सकारात्मक सहयोग मिला : वंदना राणा

प्रशिक्षु आइपीएस वंदिता राणा का स्थानांतरण होने पर विदाई समारोह का आयोजन मेराल : मेराल थाना में प्रशिक्षु आइपीएस बंदिता राणा का राजस्थान कैडर में स्थानांतरण हो जाने पर सम्मान में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर मेराल थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने कलम, डायरी व बुके देकर उनको सम्मानित किया़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 1:32 AM

प्रशिक्षु आइपीएस वंदिता राणा का स्थानांतरण होने पर विदाई समारोह का आयोजन

मेराल : मेराल थाना में प्रशिक्षु आइपीएस बंदिता राणा का राजस्थान कैडर में स्थानांतरण हो जाने पर सम्मान में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर मेराल थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने कलम, डायरी व बुके देकर उनको सम्मानित किया़ इस मौके पर प्रशिक्षु आइपीएस वंदिता राणा ने कहा कि मेराल थाना क्षेत्र के साथ-साथ गढ़वा जिले के लोग काफी अच्छे है़ं यहां पर उन्हें जनता का सकारात्मक सहयोग उन्हें प्राप्त हुआ है. गढ़वा के ग्रामीण पुलिस के साथ मिलकर काम करने में विश्वास रखते है़ं यही कारण है कि कई घटनाओं का त्वरित खुलासा हो जाया करता है.
उन्होंने मेराल थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारियों को प्रशिक्षण में सहयोग देने के लिए अाभार प्रकट किया़ उन्होंने कहा कि यहां उन्हें जो स्नेह व सहयोग प्राप्त हुआ है, उसे वे कभी नहीं भूलेंगी. उन्होंने लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्वक मतदान करने के लिए भी लोगों का आभार जताया़ इस अवसर पर एसआइ रामकृष्ण सिंह के अलावा मेराल थाना के पुलिस पदाधिकारी व गणमान्य लोगों ने वंदिता राणा को पुष्पमाला देकर उन्हें सम्मानित किया़ इस अवसर पर थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय, एएसआइ एलबी हरिजन, वाहन चालक उमेश दुबे, संतोष तिवारी, साक्षर रवींद्र कुमार पासवान, समाजसेवी अजय प्रसाद गुप्ता, मुखिया प्रतिनिधि रामप्रताप साहू, बबलू दुबे, मो जहूर रंगसाज, संजय भगत आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version