टेंपो में बम फटने से वृद्ध घायल

केतार : केतार थाना के दासीपुर गांव स्थित ढढरा नदी पुल के समीप शनिवार की दोपहर एक टेंपो में बम फटने से अफरा-तफरी मच गयी़ बम फटने के बाद टेंपो में सवार लोग उतर कर भागने लगे. इस घटना में मर्चवार गांव निवासी गोपी राम घायल हो गये. घायल गोपी राम ने बताया कि वे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2019 1:00 AM

केतार : केतार थाना के दासीपुर गांव स्थित ढढरा नदी पुल के समीप शनिवार की दोपहर एक टेंपो में बम फटने से अफरा-तफरी मच गयी़ बम फटने के बाद टेंपो में सवार लोग उतर कर भागने लगे. इस घटना में मर्चवार गांव निवासी गोपी राम घायल हो गये. घायल गोपी राम ने बताया कि वे खरौंधी थाना के अरंगी गांव से सूअर मारने के लिए पांच गोला झोले में लेकर नगरउंटारी थाना के मर्चवार गांव जा रहा था. तभी ढढरा पुल के समीप पहुंचते ही दो गोले अचानक फट गया.

इधर बम फटने की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाने को दी. सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी सिद्धार्थ शंकर यादव एवं एएसआइ कुंजल उरांव दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और तीन जिंदा बम के साथ घायल गोपी राम को पकड़कर पूछताछ के लिये थाना ले आये़. थाना प्रभारी जयनाथ उरांव ने खरौंधी पुलिस के साथ मिलकर गोपी राम की निशानदेही आपूर्तिकर्ता की गिरफ्तारी के लिये अरंगी गांव में छापेमारी की. थाना प्रभारी जयनाथ उरांव ने बताया कि आरोपी गोपी राम से पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version