ठेला दुकानदार की पिटाई के विरोध में बंद रही मऊभंडार की दुकानें

नेता और दुकानदारों ने की ओपी प्रभारी के खिलाफ नारेबाजी सुबह से ही बंद रहीं मऊभंडार की दुकानें, दुकानदार सड़कों पर उतरे 17 फरवरी की घटना की दुकानदारों ने की एसडीओ से शिकायत घाटशिला : 17 फरवरी की शाम मऊभंडार में ठेला लगाने वाले दुकानदार रामचंद्र शाह उर्फ लाला की पुलिस द्वारा पिटाई के विरोध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 6:59 AM

नेता और दुकानदारों ने की ओपी प्रभारी के खिलाफ नारेबाजी

सुबह से ही बंद रहीं मऊभंडार की दुकानें, दुकानदार सड़कों पर उतरे
17 फरवरी की घटना की दुकानदारों ने की एसडीओ से शिकायत
घाटशिला : 17 फरवरी की शाम मऊभंडार में ठेला लगाने वाले दुकानदार रामचंद्र शाह उर्फ लाला की पुलिस द्वारा पिटाई के विरोध में शनिवार को मऊभंडार की दुकानें बंद रहीं. विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और दुकानदार सड़कों पर उतरे. उन्होंने ओपी प्रभारी रामदेव राय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आजसू के केंद्रीय सदस्य राजू कर्मकार, सुखलाल हेंब्रम, पंसस कमल बेरा के नेतृत्व में दुकानदारों ने कहा कि वे अतिक्रमण हटाने का विरोध नहीं कर रहे हैं. ओपी प्रभारी द्वारा दुकानदार लाला की पिटाई का विरोध कर रहे हैं.
सड़क के किनारे से ठेला हटाने की बात थी, तो उनके साथ दंडाधिकारी को क्यों नहीं भेजा गया. अतिक्रमण हटाने के नाम पर दुकानदारों से मारपीट गलत है. इसका नतीजा है कि दुकानदारों ने एकजुटता का परिचय देते हुए मऊभंडार की सभी दुकानदें बंद रखी गयी. मौके पर रामचंद्र साव, स्वपन दत्ता, शिवनाथ गोस्वामी, मो अजहर, आविद अंसारी, अब्दुल हुसैन, अजय कुमार, शिवनाथ गोस्वामी, मनोज चौधरी, मधुसुदन नमाता, रंजीत दास, बाबू लाल शर्मा समेत कई दुकानदार उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version