आनंदलोक अस्पताल की बाधाएं दूर करूंगा

चाकुलिया. बेहतर स्वास्थ्य सेवा मिलेगी, सांसद ने कहा सांसद ने डीके सर्राफ से बात कर मदद का दिया आश्वासन सीएम ने बाधाओं को सामाजिक स्तर पर सुलझाने का आश्वासन दिया सांसद ने मुसाबनी के एचसीएल अस्पताल में आनंदलोक अस्पताल खोलने का आग्रह किया चाकुलिया : चाकुलिया के मातृ सेवा सदन में आनंदलोक अस्पताल खोलने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 2:32 AM

चाकुलिया. बेहतर स्वास्थ्य सेवा मिलेगी, सांसद ने कहा

सांसद ने डीके सर्राफ से बात कर मदद का दिया आश्वासन
सीएम ने बाधाओं को सामाजिक स्तर पर सुलझाने का आश्वासन दिया
सांसद ने मुसाबनी के एचसीएल अस्पताल में आनंदलोक अस्पताल खोलने का आग्रह किया
चाकुलिया : चाकुलिया के मातृ सेवा सदन में आनंदलोक अस्पताल खोलने का सपना अवश्य साकार होगा. आनंदलोक अस्पताल खुलने के मार्ग में आने वाली बाधाओं को दूर किया जायेगा. शीघ्र आनंदलोक अस्पताल चालू होगा. इससे क्षेत्र की जनता को कम खर्च पर बेहतर चिकित्सा मिलेगी. उक्त बातें सांसद विद्युत वरण महतो ने कहीं.
सांसद ने कहा कि आनंदलोक अस्पताल चालू करने के मसले पर संस्था के चेयरमैन डीके सर्राफ से उनकी बातचीत हुई है. श्री सर्राफ को हर संभव मदद का भरोसा दिया है. सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास से बात हुई है. मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि सरकार का पूरा सहयोग मिलेगा. उन्होंने कहा कि आनंदलोक अस्पताल के मार्ग में आ रही बाधा को सामाजिक स्तर पर सुलझाया जायेगा. शीघ्र अस्पताल चालू होने से यहां की जनता लाभान्वित होगी. उन्होंने कहा कि मुसाबनी में बंद पड़े एचसीएल के अस्पताल में भी आनंदलोक अस्पताल खोलने का आग्रह उन्होंने डीके सर्राफ से किया है.

Next Article

Exit mobile version