Jharkhand Election 2019 : हेमंत सोरेन ने बरहेट विधानसभा से दो सेट में नामांकन दाखिल किया

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने सोमवार को बरहेट विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. हेमंत ने दो सेट में नामांकन दाखिल किया. उनके साथ राजमहल के सांसद विजय हांसदा और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे. महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और झामुमो नेता हेमंत सोरेन इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2019 1:01 PM

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने सोमवार को बरहेट विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. हेमंत ने दो सेट में नामांकन दाखिल किया. उनके साथ राजमहल के सांसद विजय हांसदा और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे. महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और झामुमो नेता हेमंत सोरेन इस बार दो सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने 29 नवंबर को दुमका से अपना नामांकन दाखिल किया था.

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने वर्ष 2014 में साहिबगंज जिला के बरहेट विधानसभा सीट से ही चुनाव जीता था. दुमका और बरहेट दोनों सीटों पर पांचवें और आखिरी चरण में 20 दिसंबर को वोटिंग होनी है. उल्लेखनीय है कि पांचवें और आखिरी चरण के लिए 26 नवंबर से नामांकन शुरू हुआ. पर्चा दाखिल करने की अंतिम तारीख 3 दिसंबर है.

पांचवें और अंतिम चरण के लिए प्रत्याशियों की ओर से दाखिल नामांकन पत्रों की 4 दिसंबर को जांच की जायेगी. 6 दिसंबर तक प्रत्याशी अपना नाम वापस ले पायेंगे. 6 दिसंबर को ही उम्मीदवारों को उनका चुनाव चिह्न आवंटित कर दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version