धनबाद : केंदुआडीह में युवक से दो लाख रुपये की छिनतई

धनबाद : केंदुआडीह थाना क्षेत्र के शिमलाबहाल पुल के समीप गुरुवार की शाम में बाइक सवार अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार मो.नसीम नामक युवक को धक्का मार किया और दो लाख रुपये छीन लिये. बताया जाता है कि मो नसीम बैंक मोड़ धनबाद स्थित एसबीआइ मेन ब्रांच से दो लाख रुपये की निकासी कर अपने ससुराल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 8:50 AM

धनबाद : केंदुआडीह थाना क्षेत्र के शिमलाबहाल पुल के समीप गुरुवार की शाम में बाइक सवार अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार मो.नसीम नामक युवक को धक्का मार किया और दो लाख रुपये छीन लिये. बताया जाता है कि मो नसीम बैंक मोड़ धनबाद स्थित एसबीआइ मेन ब्रांच से दो लाख रुपये की निकासी कर अपने ससुराल शिमला बहाल पहुंचाने जा रहा था.

तभी शिमला बहाल पुल के समीप मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने नसीम की बाइक में पीछे से टक्कर मार उसे नीचे गिरा दिया. नसीम जैसे ही मोटरसाइकिल लेकर गिरा कि अपराधी नसीम पर हावी हो गये और नसीम से दो लाख रुपये की छिनतई कर झरिया की ओर भाग निकले. लोयाबाद निवासी मो नसीम शिमला बहाल बस्ती स्थित अपने ससुराल साली की शादी में शामिल होने आया था. ससुर अशरफ के कहने पर एसबीआई मेन ब्रांच से दो लाख शादी के खर्च के लिए निकासी कर लौट रहा था, तभी शिमला बहाल पुल के समीप घटना घटी.जानकारी के अनुसार शुक्रवार को नसीम की साली की शादी है.

इससे पूर्व भी केंदुआडीह थाना क्षेत्र में छिनतई की घटनाओं को बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है.कुछ मामलों में पुलिस को सफलता मिली तो कुछ मामले में पुलिस खोजबीन में जुटी हुई है. मो नसीम के ससुर अशरफ अंसारी कुसुंडा एरिया में भाड़े की गाड़ी चलाते हैं. छिनतई की घटना को लेकर केंदुआडीह पुलिस इंस्पेक्टर बीर कुमार ने बताया कि पीड़ित ने शिकायत की है.छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version