हीरापुर चिल्ड्रेन पार्क में तालाबंदी को ले खलबली

उप नगर आयुक्त से मिला चेंबर का प्रतिनिधिमंडल धनबाद : चिल्ड्रेन पार्क, हीरापुर में तालाबंदी के सवाल को लेकर व्यवसायियों में खलबली मच गयी है. मामले को लेकर पार्क मार्केट चेंबर का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को उप नगर आयुक्त से मिला. पार्क में तालाबंदी नहीं करने का आग्रह किया. कहा कि पार्क मार्केट में पार्किंग की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 3:39 AM

उप नगर आयुक्त से मिला चेंबर का प्रतिनिधिमंडल

धनबाद : चिल्ड्रेन पार्क, हीरापुर में तालाबंदी के सवाल को लेकर व्यवसायियों में खलबली मच गयी है. मामले को लेकर पार्क मार्केट चेंबर का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को उप नगर आयुक्त से मिला. पार्क में तालाबंदी नहीं करने का आग्रह किया. कहा कि पार्क मार्केट में पार्किंग की व्यवस्था नहीं है. लिहाजा जो लोग मार्केट करने आते हैं वे सभी पार्क में ही गाड़ी पार्किंग करते हैं. अगर तालाबंदी की गयी तो यहां का व्यवसाय चौपट हो जायेगा.
जब तक स्थायी पार्किंग की व्यवस्था नहीं होती है. तब तक पार्क में गाड़ी पार्क करने दिया जाये. उप नगर आयुक्त ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि किसी ने मुख्यमंत्री जन संवाद में शिकायत की है कि यहां जेनेरेटर व पार्किंग के कारण पार्क में लोग घूम नहीं पा रहे हैं. मुख्यमंत्री जन संवाद के निर्देश पर गेट में तालाबंदी की जा रही है. आप लोग चेंबर के लेटरपैड पर अपनी समस्या लिख कर दें. वरीय अधिकारी से बातचीत कर समाधान निकाला जायेगा.
प्रतिनिधि मंडल में चेंबर अध्यक्ष अाशीष वर्मा, सचिव विनोद अग्रवाल, अशोक भट्टाचार्या, संजीव चौरसिया, विनोद भाटिया व संजय सिंह आदि थे. बताते चले कि मुख्यमंत्री जन संवाद में की गयी शिकायत के आलोक में सोमवार को निगम के कर्मचारी पार्क में तालाबंदी करने पहुंचे. चेंबर के आग्रह पर कर्मचारी लौट गये. इसी सिलसिले में चेंबर का प्रतिनिधिमंडल उप नगर आयुक्त से मिलकर गुहार लगायी.

Next Article

Exit mobile version