सड़क हादसे में सिविल कोर्ट पेशकार की मौत

पूर्वी टुंडी : गोविंदपुर-साहेबगंज सड़क पर शंकरडीह में पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को अपराह्न लगभग तीन बजे एक अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार धनबाद सिविल कोर्ट के पेशकार राजेश रंजन की मौत हो गयी. राजेश अपने घर पोखरिया जा रहे थे. जानकारी के अनुसार राजेश प्रतिदिन की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 10, 2019 3:54 AM

पूर्वी टुंडी : गोविंदपुर-साहेबगंज सड़क पर शंकरडीह में पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को अपराह्न लगभग तीन बजे एक अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार धनबाद सिविल कोर्ट के पेशकार राजेश रंजन की मौत हो गयी. राजेश अपने घर पोखरिया जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार राजेश प्रतिदिन की तरह धनबाद सिविल कोर्ट से छुट्टी होने के बाद मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे. लटानी और शंकरडीह के बीच में पेट्रोल पंप के घुमावदार सड़क पर तेज गति से जामताड़ा की ओर से आ रही एक चार पहिया वाहन ने धक्का मार दिया जिसमें वो बुरी तरह फंस गये और रगड़ाकर करीब सौ मीटर की दूरी तक घिसटाते रहे. सुनसान स्थान पर चारपहिया वाहन के चालक ने घायल अवस्था में राजेश रंजन को गाड़ी से अलग कर सड़क के किनारे रख दिया और फरार हो गया. बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे तक वह सड़क के किनारे ही पड़े रहे.
इस दौरान धनबाद से अपने घर लौट रहे आजसू नेता मोहन साव की नजर उन पर पड़ी. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी और उन्हें लेकर सरायढेला (धनबाद) में एक नर्सिंग होम ले गये. इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि उनके सिर पर गहरी चोट लगी थी. राजेश रंजन के परिजन ने बताया कि उसको एक पुत्र और एक पुत्री है. उसका बड़ा भाई बबलू राम पूर्व में सिविल जज का ड्राइवर रह चुका है.
10 दिनों में पोखरिया के तीन लोगों की हादसे में मौत : पिछले दस दिनों के अंदर मोहलीडीह पंचायत के पोखरिया गांव के तीन युवकों की मौत सड़क दुर्घटना में हो चुकी है. इससे गांववाले दुखी और हतप्रभ हैं. पोखरिया में मातम पसरा हुआ है. पिछले 30 अप्रैल को सीआरपीएफ जवान मानो मैथ्यू सोरेन, पारा शिक्षिका के एकमात्र पुत्र रौशन किस्कू तथा आज पोखरिया निवासी राजेश राम की मौत हुई.

Next Article

Exit mobile version