महिला चिकित्सक ने सीएस को लिखा पत्र कहा-भय का माहौल, नहीं कर सकती काम

धनबाद : निरसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को हुए हंगामे के बाद केंद्र की चिकित्सक डॉ श्वेता ने सिविल सर्जन, एसएसपी, एसपी, निरसा थानेदार व आइएमए को पत्र लिख कर सुरक्षा की गुहार लगायी है. डॉ श्वेता ने कहा कि 19 अप्रैल को मासस नेता सुकेश मुखर्जी ने उनके सरकारी काम में बाधा डाली. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 2:23 AM

धनबाद : निरसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को हुए हंगामे के बाद केंद्र की चिकित्सक डॉ श्वेता ने सिविल सर्जन, एसएसपी, एसपी, निरसा थानेदार व आइएमए को पत्र लिख कर सुरक्षा की गुहार लगायी है. डॉ श्वेता ने कहा कि 19 अप्रैल को मासस नेता सुकेश मुखर्जी ने उनके सरकारी काम में बाधा डाली.

उनके साथ गाली-गलौज की. लोग मारने-पीटने पर उतारू थे. ऐसे में केंद्र में भय का माहौल है. ऐसे भय के माहौल में काम नहीं किया जा सकता है. एक महिला होने के बाद भी मुझे काफी अपमानित किया गया. इस कारण मैं काफी तनाव में आ गयी हूं, मेरा भी सम्मान है. काफी दुखी हूं. श्री मुखर्जी के इस कृत से पूरे केंद्र में भय का माहौल है.

ऐसे शख्स के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाये. नहीं तो ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकती. उन्होंने कहा अस्पताल में संसाधन नहीं है, तो इसकी लिए चिकित्सक जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं. इधर, मामले पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन व झासा ने विरोध जताया है.

Next Article

Exit mobile version