चंद्रपुरा में विवाहिता ने दी जान

चंद्रपुरा : चंद्रपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत डीवीसी की आवासीय कॉलोनी इ टाइप क्वार्टर में रहने वाले डीवीसी उवि के शिक्षक संदीप सिन्हा की पत्नी नेहा (30 वर्ष) ने कमरे में मंगलवार को फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. घटना के समय क्वार्टर में नेहा की दो साल की पुत्री और सास-ससुर थे. पति संदीप सिन्हा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 21, 2019 7:11 AM

चंद्रपुरा : चंद्रपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत डीवीसी की आवासीय कॉलोनी इ टाइप क्वार्टर में रहने वाले डीवीसी उवि के शिक्षक संदीप सिन्हा की पत्नी नेहा (30 वर्ष) ने कमरे में मंगलवार को फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. घटना के समय क्वार्टर में नेहा की दो साल की पुत्री और सास-ससुर थे. पति संदीप सिन्हा विद्यालय गये थे.

इसी बीच नेहा कमरे में आराम करने चली गयी और अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली. पति संदीप विद्यालय से लौटने के बाद दरवाजे से आवाज लगायी तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. बाद में खिड़की से झांकने पर पत्नी को दुपट्टा के सहारे फंदे से लटका देखा. पत्नी को फंदे से उतार कर अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. संदीप का घर और ससुराल हजारीबाग में है. फिलहाल मृतका का शव डीवीसी अस्पताल में रखा है. पुलिस उसके आने का इंतजार कर रही है.

Next Article

Exit mobile version