राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ी, टिकट को लेकर शुरू हुआ अटकलों का दौर

धनबाद : चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गयी है. किसे मिलेगा टिकट इसको लेकर कांग्रेस, भाजपा सहित कई दलों में अटकलों का दौर शुरू हो गया है. धनबाद सीट पर भाजपा लगातार तीसरी बार कब्जा करने की कोशिश करेगी. यहां से वर्तमान सांसद पशुपति नाथ सिंह एक बार फिर टिकट के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2019 7:06 AM
धनबाद : चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गयी है. किसे मिलेगा टिकट इसको लेकर कांग्रेस, भाजपा सहित कई दलों में अटकलों का दौर शुरू हो गया है.
धनबाद सीट पर भाजपा लगातार तीसरी बार कब्जा करने की कोशिश करेगी. यहां से वर्तमान सांसद पशुपति नाथ सिंह एक बार फिर टिकट के रेस में हैं. हालांकि भाजपा में कई नेता टिकट की दौड़ में शामिल हैं. कई बाहरी नेताओं की भी नजर इस सीट पर है.
भाजपा की तरह कांग्रेस में भी दावेदारों की बाढ़ है. महागठबंधन बनने से यहां कांग्रेसियों में चुनाव लड़ने की होड़ लगी हुई है. एक वरिष्ठ नेता के अनुसार सोमवार को नयी दिल्ली में पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. इसमें प्रमुख दावेदारों के नाम पर चर्चा होने की संभावना है.
चौक-चौराहों पर शुरू हुई चर्चा
चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही चौक-चौराहों पर संभावित प्रत्याशियों के नामों को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है. किस पार्टी से कौन प्रत्याशी होंगे तथा किसकी क्या संभावना होगी को लेकर तरह-तरह के दावों पर चर्चाएं हो रही है. हर कोई अपने तरीके से संभावित परिणामों पर भी दावा कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version