झरिया में शराब सप्लायर की गोली मारकर हत्या

माल का पैसा लेने फूसबंगला की दुकान पहुंचा था भोला सिंह अज्ञात अपराधियों ने काफी निकट से मारी तीन गोली दुकानदार फरार, पुलिस ने ली घर की तलाशी झरिया/जोड़ापोखर : झरिया थाना क्षेत्र के फूसबंगला स्थित एक अवैध शराब दुकान में डुमरी दो नंबर निवासी अवैध शराब का सप्लायर भोला सिंह (55) की अज्ञात अपराधियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 2:50 AM

माल का पैसा लेने फूसबंगला की दुकान पहुंचा था भोला सिंह

अज्ञात अपराधियों ने काफी निकट से मारी तीन गोली
दुकानदार फरार, पुलिस ने ली घर की तलाशी
झरिया/जोड़ापोखर : झरिया थाना क्षेत्र के फूसबंगला स्थित एक अवैध शराब दुकान में डुमरी दो नंबर निवासी अवैध शराब का सप्लायर भोला सिंह (55) की अज्ञात अपराधियों ने शनिवार की 10 बजे गोली मार कर हत्या कर दी. सूचना पाकर सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी, झरिया थानेदार रणधीर कुमार ने भोला को पीएमसीएच भेज दिया, जहां चिकित्सीय जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया गया. खबर मिलते ही भोला सिंह के परिजन पीएमसीएच पहुंचे.
घटनास्थल से पुलिस ने प्लास्टिक की एक चप्पल, फूटा हुआ गिलास जब्त किया है. घटना के बाद से दुकान संचालक नारायण महतो व उसका भाई राजेश महतो फरार है. पुलिस ने संचालक के घर की तलाशी ली. लेकिन दोनों भाई नहीं मिले. वे भाग चुके थे. पुलिस को प्रथम दृष्टया शक दुकान संचालकों पर है, हालांकि पुलिस का कहना है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version