भूली में व्यवसायी के घर नकदी समेत पांच लाख रुपये की संपत्ति चोरी, दहशत

भूली बाइपास रोड के बंद घर में दिया घटना को अंजाम भूली : भूली बाईपास रोड ओम टावर के समीप एक सप्ताह से बंद घर से चोरों ने 60 हजार नकदी समेत करीब पांच लाख की संपत्ति चोरी कर ली. घटना के संबंध में भुक्तभोगी आलू-प्याज के होल सेलर राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2019 6:18 AM

भूली बाइपास रोड के बंद घर में दिया घटना को अंजाम

भूली : भूली बाईपास रोड ओम टावर के समीप एक सप्ताह से बंद घर से चोरों ने 60 हजार नकदी समेत करीब पांच लाख की संपत्ति चोरी कर ली. घटना के संबंध में भुक्तभोगी आलू-प्याज के होल सेलर राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि वह सोमवार को महाशिवरात्रि महोत्सव में अपने दूसरे घर केंदुआ गये हुए थे, जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घर का ताला तोड़ कर घर से लगभग 8 से 10 भर सोना के जेवरात और चांदी के सामान सहित घर एलसीडी टीवी, कंप्यूटर आदि कई महंगे सामान लेकर चुरा ले गये.
राजेश ने बताया कि घर के लगभग सात दरवाजे के लॉक को तोड़ कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. उन्हें शुक्रवार को घर लौटने पर घटना का पता चला. उन्होंने देखा कि घर का मुख्य द्वार का ताला टूटा था.
तीन मंजिले पर अपने कमरे में गये तो देखा कि सभी कमरे का ताला टूटा था. घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे. दीवान पलंग के बॉक्स में गहने जेवरात एक बैग में रखे थे, जो गायब थे. राजेश गुप्ता ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल की जांच कर छानबीन में जुट गयी. भूली में पिछले तीन दिनों में तीन बाइक की चोरी का उद्भेदन भी पुलिस कर भी नहीं पायी थी कि चोरों ने चोरी की एक दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया.

Next Article

Exit mobile version